• PM-WANI PROJECT to provide wifi at public Places- अर्जुन ब्रॉड बैंड लगाएगा हॉटस्पॉट

    PM-WANI-PROJECT-to-provide-wifi-at-public-Places--अर्जुन-ब्रॉड-बैंड-लगाएगा-हॉटस्पॉट

    एएबी समाचार ।
    भारत सरकार के दूरसंचार विभाग के द्वारा अर्जुन ब्राडबैंड को  मप्र और छत्तीसगढ़  में अपनी द्रूतगामी इंटरनेट सेवाओं के विस्तार के लिए अधिकृत किया  है ।
     

    मार्च माह के अंत तक अर्जुन ब्राडबैंड की सेवाएं मप्र की राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के दस शहरों के निवासियों के लिए उपलब्ध कराने की योजना पर अमल भी शुरू हो गया है । इस सिलसिले में 25 फरवरी को भारत के दूरसंचार विभाग व अर्जुन ब्राडबैंड के बीच में अनुबंध भी हो गया है।
     

    अर्जुन ब्राडबैंड अपने ग्राहकों को तेज रफ्तार इंटरनेट सेवाओं के साथ ओटीटी मंच पर उपलब्ध मनोरंजन चैनल्स  Zee-5, Voot, Erosnow, Epic, Shemaroo, SonyLiv   का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दे रहा है।
     

    अर्जुन ब्राडबैंड देश भर-सभी शहरों व ग्रामीण क्षेत्रों  में आम नागरिकों को  ब्राडबैंड सार्वजनिक तौर पर मुहैया कराने के लिए शुरू की गई प्रधानमंत्री की महात्वाकांक्षी योजना पीएम-वानी के तहत ब्राडबैंड के लिए हाटस्पाट भी लगाने जा रहा है।
     

    गौरतलब है कि अर्जुन ब्राडबैंड ने अपनी तेज रफ्तार इंटरनेट सेवाओं की शुरूआत मप्र के सागर शहर से वर्ष 2019 में शुरू की थी। अर्जुन ब्राडबैंड प्रदेश भर में अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहा है साथ ही कुछ शहरों में सेवाओं का विस्तार फ्रेंचाइजी माडल पर किया जा रहा है।