• Broadband Service Providers New bait-तेज रफ़्तार इन्टरनेट के साथ मुफ्त दिखा रहे है ओटीटी चैनल्स

    Broadband-Service-Providers-New-bait-तेज-रफ़्तार-इन्टरनेट-के-साथ-मुफ्त-दिखा-रहे-है-ओटीटी -चैनल्स

    एएबी समाचार ।
    भारत में तेज रफ़्तार इन्टरनेट सेवा देने वाली कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा तेज होती जा रही है । अधिक अधिक  से ग्राहकों को लुभाने के लिए कम्पनियाँ आये दिन नए नए ऑफर लेकर आ रहीं हैं । इसी सिलसिले में जियो और एयरटेल कंपनियों ने अपने ब्रॉडबैंड इन्टरनेट के ग्राहकों के लिए ओटीटी प्लेटफार्म पर उपलब्ध मनोरंजन के चैनलस की सदस्यता मुफ्त बांटना शुरू की । अब इसी खेल में इन्टरनेट के बाज़ार में एक नया नाम सामने आ गया है -अर्जुन ब्रॉडबैंड ।


    यह भी पढ़ें : पुलिस-राजनीति-जुर्म के नापाक रिश्तों को बेनकाब करती है यह फिल्म

    अर्जुन ब्राडबैंड के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी। अब वो भी जियो और एयरटेल के नेटवर्क के जैसे ओटीटी प्लेटफार्म पर मनोरंजक कार्यक्रमों का लुत्फ उठा सकेंगें। अर्जुन ब्राडबैंड ने भी अपने ब्राडबैंड प्लान के साथ ओटीटी सेवाओं को शुरू कर दिया है। अब अर्जुन ब्राडबैंड के सिल्वर प्लान (849 के मासिक) के ग्राहकों को 50एमबीपीस की गति वाले असीमित इंटरनेट के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर मौजूद Voot Select, SonyLIV Special, ZEE5 Premium, Eros Now Epicon, Shemaroo   चैनल्स का मुफ्त सब्सिक्रिप्सन मिलेगा। अर्जुन -मप्र व छत्तीसगढ़ में काम कर रहे ब्राडबेैड सेवा प्रदाताओं में लीडिंग प्लेयर है।

    अर्जुन ब्राडबैंड तेजी से अपना नेटवर्क विस्तार कर रहा है और प्रदेश के शहरों में सेवाओं के विस्तार के लिए सहयोगी भी बना रहा है। कई बड़े कार्पोरेट ग्राहक-Yes Bank , Tata Projects, Gyan Sagar,Nesecure,Centrum,Quess Corp,Shagun,Railtel Corporation,St Josephs School- अर्जुन ब्राडबैंड की क्वालिटी सेवाओं का लाभ ले रहें हैं। 


    यह भी पढ़ें : Govt Advisory to Private TV Channel- फैंटेसी खेलों के विज्ञापनों का न दे बढ़ावा

     

    अर्जुन ब्राडबैंड के नए सिल्वर प्लान में 50Mbps Unlimited broadband के (Rs 849 per month ) साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर Voot Select, SonyLIV Special, ZEE5 Premium, Eros Now Epicon, Shemaroo    चैनल्स का मुफ्त सब्सिक्रिप्सन मिलेगा।

    FTTH - फाईबर टू होम के जरिए हमारे मौजूदा 20, 40 और 100 एमबीपीएस के असीमित प्लान भी आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

    यह भी पढ़ें : Govt Advisory to Private TV Channel- फैंटेसी खेलों के विज्ञापनों का न दे बढ़ावा